All Newsदेश दुनिया

रिसोर्ट रिसेप्शनिस्ट की हत्या 5 दिन से लापता हत्या में पूर्व राज्य मंत्री के बेटे का आ रहा है नाम….

रिसोर्ट के रिसेप्शनिस्ट की हत्या का मामला इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहा है और सुर्खियों में चलने का यह भी कारण है उस हत्या में पूर्व राज्य मंत्री के बेटे का नाम आ रहा है । 5 दिन से लापता थी रिसोर्ट की रिसेप्शनिस्ट ऋषिकेश के गंगा भोगपुर की घटना ।

 

क्या है पूरा मामला….

 

  1. आरोपियों ने कर दी थी हत्या पकड़ जाने न के बाद बया कर रहे है सारे राज दरअसल ऋषिकेश के गंगा भोगपुर में वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली युवती की हत्या का का मामला सामने आया है। पौड़ी गढ़वाल की नंदालस्यूं पट्टी के श्रीकोट गांव की अंकिता भंडारी पांच दिन से लापता थी। इस मामले में आज सुबह पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्या के बेटे पुलकित आर्या समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता (19) पुत्र राजेन्द्र कुमार, निवासी ज्वालापुर हरिद्वार, सौरभ भाष्कर (35, मैनेजर) पुत्र शक्ति भाष्कर, निवासी ज्वालापुर व पुलकित आर्य (35, रिजॉर्ट स्वामी) पुत्र विनोद आर्य, निवासी ज्वालापुर हरिद्वार पर हत्या के आरोप में पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

 

कैसे हुई यह पूरी घटना….

 

आरोपियों ने गिरफ्तार होने के बाद बताया कि इस घटना को उन लोगों ने 18 सितंबर को अंजाम दिया । 18 सितंबर की शाम को पुलकित और अंकिता के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गई इसके बाद अंकिता गुस्से में आ गई। उसके बाद या तीन आरोपियों तीन गाड़ी की मदद से उसे लेकर ऋषिकेश वरदा के रास्ते होते हुए गए । इस दौरान रास्ते में तीनों ने शराब भी पी। इसके बाद वह तीनों ऋषिकेश पहुंचे और वहां फिर से अंकिता और पुलकित के बीच विवाद होने लगा जिसके बाद उन लोगों में हाथापाई होने लगी तीनों आरोपी ने बताया कि अंकिता उनके दोस्तों के सामने उन्हें बदनाम करती थी उन्हें जलील करती थी इसी के गुस्से से उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया जिसके बाद वरना हर में जाकर गिरी और नहर में पानी में डूबने से उसकी मौत हो गयी हालांकि अभी तक उसका शव बरामद नहीं हो पाया ।

 

 

लोगों ने किया हंगामा रिसोर्ट में घुस तोड़फोड़ किया…

 

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने रिसोर्ट में घुसकर तोड़फोड़ भी किया कई सामानों को काफी भारी मात्रा में छती भी पहुंचाई है । वही भीड़ ने कार के शीशे तोड़ दिए और रिसोर्ट में भी छती पहुंचाई । वही एक आरोपित इस भीड़ का भी शिकार हो गया भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई भी कर दी ।

 

रिसोर्ट का सीसीटीवी था बेकार….

 

जब पुलिस मामले का निरीक्षण करने के लिए रिसोर्ट पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को निकालने का प्रयास किया तो वहां एक और खुलासा हुआ कि वह सीसीटीवी खराब था वह सिर्फ दिखावे के लिए लगाया गया था।

 

फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है इस मामले में जल्दी बड़ा खुलासा कर सकती है पुलिस ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button