मनोरंजन

नेहा कक्कड़ और फागुनी पाठक के बीच जुबानी जंग जानिए क्या है कारण…

बॉलीवुड की सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों विवादों में घिरी हुई है । नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की अच्छी सिंगर साथ ही यूथ आइकन भी मानी जाती हैं। लेकिन इन दिनों नेहा कक्कड़ अपने’ O Sajna ‘ गाने को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं ।फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ को नेहा ने रीक्रिएट किया है. बस फिर क्या था, फाल्गुनी और नेहा के बीच जुबानी जंग-सी छिड़ी नजर आ रही है। यूजर्स को भी नेहा का यह रीक्रिएशन कुछ खास पसंद नहीं आया है। इस बात को लेकर नेहा कक्कड़ ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है । ट्रोलर्स नेहा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं । फाल्गुनी पाठक ने नेहा के गाने को सुनने के बाद कहा कि मुझे इस गाने को सुनकर उल्टी आनी बाकी थी।इन सबके बीच इस वीकेंड फाल्गुनी पाठक, नेहा कक्कड़ के सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ में बतौर गेस्ट आई थीं। नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक का बहुत अच्छा परिचय भी दिया था। सभी सिंगर्स ने मिलकर इस नाइट पर गरबा भी किया था। अब नेहा कक्कड़ ने शो के इस एपिसोड को प्रमोट करने से इनकार कर दिया है।

 

फाल्गुनी पाठक ने कहा….

 

फाल्गुनी पाठक ने इंटरव्यू में बात करते हुए अपने विचारों को रखा कि उन्हें म्यूजिक के राइट्स को लेकर कुछ खासा जानकारी नहीं है ।फाल्गुनी पाठक ने एख इंटरव्यू में कहा था कि मुझे म्यूजिक के राइट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है. अगर मुझे पता होता, तो मैं नेहा कक्कड़ के खिलाफ लीगल एक्शन जरूर लेती। उन्होंने जिस खराब तरह से ओरिजनल गाने को रीमिक्स करके खराब किया है, वह बुरा है. नए गाने के कंपोजर तनिष्क बाग्ची हैं। इन सभी के बीच जब नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक एक ही मंच पर साथ में आए तो कुछ लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया है कि दोनों का अच्छा बर्ताव करना एक पब्लिसिटी स्टंट है।

 

मीडिया सूत्रों के अनुसार पता चला है कि दरअसल यह इसलिए हुआ कि दोनों साथ एक जगह दिखाई दिए क्योंकि सेगमेंट राउंड की ऑडिशन जो है ।अगस्त के महीने में यह शूट हुआ था। टाइमिंग एक साथ इस तरह बैठ जाएंगी, किसी को नहीं पता था। नवरात्रि के लिए यह शूट किया गया था। उस समय नेहा और फाल्गुनी के रिश्ते अच्छे थे। और अब नेहा बहुत क्लियर हैं कि वह इस एपिसोड को प्रमोट नहीं करेंगी। न ही इस बार बताएंगी कि फाल्गुनी के साथ एपिसोड शूट करके उन्हें कैसा लगा।नेहा बात ही नहीं करना चाहती हैं इसके बारे में।

 

इस बात को लेकर फाल्गुनी पाठक की टीम ने भी कन्फर्म किया है कि यह एपिसोड 20 अगस्त को शूट हुआ था। नेहा कक्कड़ ने एक पोस्ट शेयर की थी। उसमें उन्होंने बताया था कि वह आज जहां पर हैं, वह अपनी मेहनत से पहुंची हैं। उन्हें फर्क नहीं पड़ता फिर चाहे कोई उनके बारे में कुछ भी कहता रहें।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button