झारखंड की खबरे

Deoghr Airport 76 सीट वाली इंडिगो फ्लाइट के 60 टिकट अब तक बिक चुके है।जानिए किसने किया पहला टिकट बुक!

12 जुलाई को उद्घाटन के दिन कोलकाता से देवघर और देवघर से कोलकाता की इंडिगो की फ्लाइट (6E-7946) के लिए अब तक करीब 60 टिकटों की बुकिंग हो गयी है. इंडिगाे के अनुसार, कोलकाता से देवघर की 30 और देवघर से कोलकाता की 29 टिकटों की बुकिंग हुई है. इंडिगो की यह फ्लाइट 76 सीटर वाली है. ऑनलाइन बुकिंग अभी भी चालू है.

 

टिकट का दर 3231 रुपये

 

पहली फ्लाइट सुबह 10:45 बजे कोलकाता एयरपोर्ट से टेकऑफ करेगी और 11:45 बजे देवघर एयरपोर्ट पर लैंड करेगी. वहीं, करीब एक बजे देवघर एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एयरपोर्ट के उद्घाटन कार्यक्रम का समापन के बाद देवघर एयरपोर्ट से फ्लाइट 4:00 बजे कोलकाता के लिए टेकऑफ करेगी. कुल 59 सीटों में इंडिगो को 1,90,629 रुपये टिकटों की बिक्री हुई है. टिकट का किराया 3231 रुपये निर्धारित किया गया है.

 

देवघर से कोलकाता फ्लाइट के पहले यात्री हैं गोड्डा के देवव्रत झा

 

मालूम हो कि इंडिगो के देवघर से कोलकाता वाली फ्लाइट के पहले यात्री गोड्डा के देवव्रत झा हैं. देवघर से विमान सेवा शुरू होने से श्री झा काफी खुश हैं. श्री झा अहमदाबाद में इनकम टैक्स अफसर हैं. गोड्डा में इनके माता-पिता रहते हैं. बराबर अपने माता-पिता से मिलने गोड्डा आते हैं. पहले विमान सेवा नहीं होने से यहां आने के लिए काफी परेशानी उठानी पड़ती थी, लेकिन अब विमान सेवा शुरू होने से उनकी इस समस्या का समाधान हो गया है.

 

 

25 जुलाई से देवघर-दिल्ली फ्लाइट होगी शुरू

 

 

इंडिगो की वेबसाइट समेत अन्य कई एप में टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग हो रही है. 25 जुलाई के बाद से देवघर से दिल्ली की प्रत्येक दिन फ्लाइट शुरू होने जा रही है. देवघर से दिल्ली की सीधी फ्लाइट की बुकिंग देवघर एयरपोर्ट के उद्घाटन से पहले शुरू हो जायेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button