झारखंड की खबरे

ट्विटर पर छिड़ा जुबानी जंग निशिकांत दुबे ने दीपिका पांडे सिंह को कहा आप महान प्रणाम….

दरअसल आप कैप्शन देख कर बातें समझ ही गए होंगे फिर से एक बार जो है गोड्डा में ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ चुका है । जुबानी जंग छिड़ने का कारण यह है कि जब गोड्डा रेलवे स्टेशन का उद्घाटन हो रहा था तो उस दौरान जीएम साहब ने यह कहा था गोड्डा पीरपैंती रेल मार्ग के बारे में कि केंद्र सरकार तो उसमें पैसे देने के लिए राजी है परंतु राज्य सरकार नहीं जिसके बाद वहां पर तुरंत दीपिका पांडे सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि ऐसी बातें नहीं है राज्य सरकार हमेशा से पैसे देने के लिए तैयार है और प्रत्येक विकास के मुद्दों पर हमेशा राज्य सरकार साथ बरकरार रखने के लिए हमेशा राजी रहती है ।

 

डॉ निशिकांत दुबे ने टि्वटर पर किया पोस्ट…

 

दुबे ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा “माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी ने देश में पिछड़े क्षेत्रों के विकास की ऐसी रेखा खींची जो पिछले 70 साल में असंभव दिखता था,गोड्डा को आज़ादी के 75 साल बाद रेल मिला,अब वायदा के अनुरूप रेल मंत्री @AshwiniVaishnaw जी ने रेल मंत्रालय को अपने खर्च पर लाईन बनाने का निर्देश दिया ”

 

इस बात पर तुरंत महागामा विधायक दीपिका पांडे सिंह ने ट्वीट करते हुए क्या कुछ लिखा वह भी आप पढ़िए…

 

मां गामा विधायक दीपिका पांडे सीखने निशिका दुबे के रेट पर ट्वीट करते हुए एक चिट्ठी संग्लन कर लिखा सांसद @nishikant_dubey जी आप चिट्ठियों से गुमराह हो जाते हैं और जल्दबाज़ी में अधूरी जानकारी दे देते है। हड़बड़ाहट में आपने आरोप भी मढ़ दिया की गोड्डा-पीरपैंती लाइन के लिए राज्य सरकार ने मना कर दिया था। लेकिन आप मुख्यमंत्री @dasraghubar और अपनी भाजपा सरकार का नाम लेना भूल गए हैं।

 

इसके बाद वह अगला ट्वीट कर फिर से लिखती हैं जानकारी के लिए चिट्ठी संलग्न हैं। नाम और सरकार दोनो साफ़ है।और आपने जो चिट्ठी पोस्ट की है उसने भी आपकी ही सरकार कह रही है ‘हम बनाएँगे नहीं पहले मूल्यांकन करेंगे’ रही बात राज्य सरकार की इन चिट्ठियों को पढ़िए महागठबंधन सरकार आज भी कह रही हम बनाएँगे। आप सहयोग कीजिए।

 

इतने पर भी सियासी बयानबाजी का सिलसिला थमता नहीं है इसके बाद निशिकांत दुबे इन दोनों रिट्रीट पर खुद रिट्रीट करते हैं और रिट्वीट करते हुए या लिखते हैं या तो अंग्रेज़ी की चिट्ठी मुझे समझ नहीं आ रही है,मूर्खतापूर्ण मेरी जानकारी कह रही है कि मुख्य सचिव जी ने लिखा कि हम यानि झारखंड सरकार नहीं सहयोग करेगी। आप महान है आपको प्रणाम ।

 

तो आप समझ सकते हैं कि सियासी श्रेय लेने की होड़ किस प्रकार गोड्डा में मची हुई है जहां टि्वटर हैंडल पर फिर से एक बार एक विधायक और गुड्डा के सांसद आमने सामने भीड़ चुके हैं ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button