झारखंड की खबरे

GODDA:बिना ताला तोड़े लाखो की चोरी।जेवरात और कैश ले उड़ा चोर।

गोड्डा:- नगर थाना क्षेत्र के लहरी टोला स्थिति भगवती मेडिकल और उनके आवास से कल चोरों द्वारा लाखों रुपए और जेवरात चुरा लिए गए।दरअसल घर के मालिक प्रभु नाथ भगत ने बताया कि कल शाम वो और उनकी पत्नी पथरगामा शादी समारोह में गए हुए थे।घर मे बूढ़ी माँ और पिताजी थे।

 

jillatop news

करीबन 9 बजे वो गोड्डा से पथरगामा के लिए निकले थे और सुबह जब घर पहुँचे तो उनका कमरा उजड़ा हुआ मिला।बेड खुले मीले और अलमीरा खाली मिला।

घर के मालिक ने बताया कि कही से भी ऐसा प्रतीत नही होता हैं कि चोर घर मे ताला तोड़ प्रवेश किया होगा।सभी ताले को चाभियों से खोला गया हैं और कैश और जेवरात चुराए गए है।उन्होंने बताया कि घर के साथ साथ चोरों ने दुकान के गल्ले से भी कैश चुराया हैं जिसकी सूचना नगर थाने को दे दी गई हैं।

 

 

jillatop news

घर के मालिक ने बताया कि करीबन दो लाख कैश और एक लाख से अधिक के जेवरात चुराए गए।

घर के मालिक की माने तो चोरी का सक उन्हें उनके स्टाफ पर जाता है क्योंकि जिस तरीके से इस पूरे घटना को अंजाम दिया गया है ऐसा प्रतीत होता है किसी ऐसे व्यक्ति ने चोरी की है जिसे घर की पूरी जानकारी होगी।

चोरों द्वारा एमसीबी को गिरा बिजली को भी बंद कर दिया गया था और सीसीटीवी भी बंद पड़े थे।

इधर चोरी की सूचना नगर थाने को दे दी गई है जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
मोहल्ले के लोगों ने बताया कि इस गली में ऐसी घटना कभी नहीं हुई थी चोरों का बढ़ा हुआ मनोबल कहीं ना कहीं प्रशासन के ढिलढाल रवैया को भी दरसाता हैं।। जब रात भर प्रशासन पेट्रोलिंग करती है तो ऐसी चोरी कैसे हो जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button