झारखंड की खबरे

55 का पेट्रोल और 10rs का लाइटर ले जला दी गई थी मारुति।

दुमका:- मारुति हत्याकांड के आरोपी राजेश को पुलिस ने बीते दिन गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी राजेश ने पुलिस के सामने कुबूल भी किया हैं कि उसने ही हत्या की हैं।
उसने बताया कि दुर्गा पूजा के मेले के दौरान उसने मारुति को किसी अन्य लड़के के साथ देख लिया था। शादी के बाद भी वह मारुति को नहीं भूल पा रहा था।और दूसरे के साथ देखने से उसमें गुस्सा आया। जिसके बाद उसी रोज उसने मारुति को जिंदा जलाने की धमकी भी दी और ठान भी लिया।

जिस रोज हुई घटना उस रोज के रात की पूरी कहानी।

राजेश रात के करीबन 10 बजे नोनीहाट चौक पहुँचा और वहाँ के दुकान से 55rs का पेट्रोल का बोतल लिया और 10 rs का लाइटर खरीदा और सीधे मारुति के ननिहाल भालकी पहुँच गया।
10 बजे से 1 बजे तक आरोपी वही खेतो में बैठ रात होने का इंतजार करता रहा और फिर रात के करीबन 1 बजे
मारुति के घर के पिछले गेट को खुलवाया।नानी के साथ सोई मारुति को जब ये एहसास हुआ की किसी की आहट पीछे के गेट पर हैं तो गेट खोलने पहुँची जैसे ही गेट खोला राजेश ने उसे जमीन पर घसीट दिया और पेट्रोल छिड़क लाइटर मार खेतो के रास्ते भाग गया।खेतो के रास्ते करीबन 3km भागने में बाद वो घर पहुँचा इस बीच कीचड़ में उसके चप्पल भी फसे जिसे बाद में पुलिस ने जब्त किया है।आरोपी ने बताया कि घर पहुँच सबसे पहले उसने कपड़ा बदला इस बीच उसने आप फोन भी ऑफ कर दिया था।

हालांकि बाद में पुलिस ने उस फोन को भी जब्त कर लिया है

Aman Kumar Jha

Founder & CEO 👉 ( Namaste Media ) Digitel Marketer | Young Entrepreneur | Web Developer | Blogger | Content Creator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button