झारखंड की खबरे

क्या मुसलमान से हिन्दू बनने के बाद मार दी जाएगी मुस्कान खातून?

यह प्रेम कहानी मुस्कान खातून और राम की है जो मुस्कान खातून अब खातून से हटकर मुस्कान कुमारी बन गई है। दरअसल मुस्कान खातून की शादी उसके घर वालो द्वारा कराई गई थी पर मुस्कान उस संबंध से नाराज थी।जिसके बाद घर के सामने रहने वाले राम से उसकी नजदीकियां बढ़ी।

 

गोड्डा:- गोड्डा से एक ऐसे प्रेम विवाह का मामला सामने आया है जिसने हर बंदिशों को तोड़ दिया हैं।मुस्लिम से हिन्दू बन प्रेम का मामला उस दिन उजागर हुआ जब 2 गुटो के लोग गोड्डा कोर्ट परिषर में भीड़ गए

यह प्रेम कहानी मुस्कान खातून और राम की है जो मुस्कान खातून अब खातून से हटकर मुस्कान कुमारी बन गई है।
दरअसल मुस्कान खातून की शादी उसके घर वालो द्वारा कराई गई थी पर मुस्कान उस संबंध से नाराज थी।जिसके बाद घर के सामने रहने वाले राम से उसकी नजदीकियां बढ़ी।

 

राम बताते हैं कि 6 महीने पहले दोनों की बातचीत शुरू हुई थी और राम उसे परीक्षा दिलाने के लिए कॉलेज ले जाया करता था जहां से प्रेम प्रसंग शुरू हुआ।जिसने अब शादी का रूप ले लिया।

पिछले दिनों दोनों प्रेमी युगल ने पीरपैंती के एक मंदिर में शादी रचा ली है लेकिन शादी के बाद लगातार दोनों को धमकी मिल रही हैं।

मुस्कान खातून कहती है कि उसके घर वाले लगातार उसे और उसके पति राम को जान से मारने की धमकी दे रहे है। और कह रहे है कि वापस अपने धर्म मे लौट जाओ नही तो हत्या कर दी जाएगी।

मुस्कान खातून क्यों बन गई मुस्कान कुमारी?

मुस्कान बताती है कि उसे सनातन धर्म पसन्द था। यहां पाबंदियों की कमी थी। और पैरों को बेड़ियों से नहीं बांधा जाता था इस वजह से उसने निर्णय लिया की वो हिन्दू धर्म अपना लेगी और हिन्दू बन उसने राम से शादी कर ली।

muskan khatoon

मुस्कान बताती है कि उसके पुराने धर्मों में उसे कई सारी पाबंदियों के बीच रखा जाता था। घर से निकलने की पाबंदी थी और वह उन्मुक्त गगन में उड़ नहीं सकती थी इस वजह से उसने धर्म को छोड़ने का निर्णय लिया था।

शादी के बाद क्या है परेशानी?

दोनों प्रेमी युगल बताते हैं कि बीते दिनों उन्होंने 24/11/2022 को शादी की है। और पिछले 2 से 3 दिनों से उनके पास धमकियां मिल रही हैं। उन्हें वापस घर आने की धमकी मिल रही है। मुस्कान बताती है कि उसके परिजन उसके पापा,मामा और मौसा द्वारा उसे धमकी दी जा रही है कि अगर घर नहीं आओगे तो कहीं भी हत्या करा दी जाएगी।

 

राम बताते हैं कि पिछले 2 दिनों से वह पहाड़ों जंगलों और दूसरे के घरों में रात काट रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर कहीं उन्हें देख लिया गया तो उनके जान को खतरा है।
राम की माने तो उनके पिता को लगातार फोन कर धमकी दी जा रही है कि अपने बेटे को वापस बुलाए अन्यथा आपके घरों में भी बेटियां हैं और उसका भी वही हश्र किया जाएगा।

इधर दोनों युगल पुलिस प्रशासन से भी मदद की गुहार लगा रहे हैं कि उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए ताकि उनकी जान बच सके। डर से दोनों ने अपना टेलीफोन भी बन्द कर रखा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button