All News

भारी बारिश में डिलीवरी ब्वॉय ने घोड़े से पहुंचाया खाने का सामान, अब कंपनी ने कर दिया बड़ा ऐलान

एक दिन पहले ऑनलाइन फूड डिलीवर करने वाली कंपनी Swiggy के एक एजेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. दावा किया गया था कि यह वीडियो मुंबई का है.वीडियो में एक Swiggy डिलीवरी ब्वॉय भारी बारिश के बीच घोड़े पर सवार होकर अपने कस्टमर को फूड देने पहुंचा. उसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

डिलीवरी ब्वॉय की पहचान बताने वाले को पांच हजार रु इनाम दिया जायेगा।

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने भारी बारिश के बीच स्विगी डिलीवरी एजेंट के इस बहादुरी की खूब तारीफ की. अब इस पर स्विगी कंपनी ने भी अपना बयान जारी किया है.

स्विगी कंपनी ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा है कि हमारे संज्ञान में वीडियो आया है जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति हमारे कंपनी के मोनाग्राम वाला बैग लेकर बेहद विश्वास के साथ घोड़े पर बैठकर डिलीवरी कर रहा है.

स्विगी की तरफ से कहा गया है कि हम उस व्यक्ति को उसकी योजना और परिवहन के चुनाव के लिए क्रेडिट देना चाहते हैं लेकिन हम ऐसा नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि आपकी तरह ही हमें भी यह पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर वो शख्स कौन है

कंपनी के बयान में आगे कहा गया है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई सवाल उठ रहे हैं कि आखिर वो नौजवान कौन हैं और इतनी भारी बारिश में मुंबई की सड़कों पर घोड़े से डिलीवरी करने क्यों निकला, दूसरा सवाल यह है कि उसने सामान की डिलीवरी के दौरान अपने घोड़े को कहां पार्क किया.

कंपनी ने इन सवालों के साथ ही इंटरनेट यूजर्स और आम लोगों से भी उस अज्ञात व्यक्ति के बारे में जानकारी देने को कहा है. इतना ही नहीं स्विगी कंपनी ने ऐलान किया है कि जो भी सबसे पहले घोड़े पर सवार डिलीवरी ब्वॉय के बारे में सही और सटीक जानकारी देगा, कंपनी की तरह से उसे पांच हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा.

कंपनी ने कहा है कि आगे आइए और देश के अच्छे नागरिक के तौर पर जानकारी साझा कीजिए. बता दें कि वायरल वीडियो में भारी बारिश के बीच स्विगी डिलीवरी एजेंट घोड़े पर सवार होकर जाता हुआ नजर आ रहा है.

इंटरनेट पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. बारिश के बीच मुख्य सड़क के किनारे सफेद घोड़े पर सवार स्विगी के डिलीवरी बॉय की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button