All News

10 दिन का बच्चा,1 साल का प्यार और आदिवासी प्रेमिका को छोड़ फरार हुआ मुजीवुल अंसारी।

मोहब्बत की शुरुआत झूठ के साथ हुई थी आदिवासी प्रेमिका को उसके मुस्लिम प्रेमी ने ये कह कर प्रेम के जाल में फसाया था कि वो क्रिश्चियन (christan) हैं।पर असल मे मुजीवुल मुस्लिम था।

 

इस प्रेम को परवान तब चढ़ा जब मुजीवुल लीलातरी से पास के ही गांव युवती के दुकान पर जाया करता था।24 वर्षीय युवती को 22 वर्षीय मुजीवुल ने यह कहकर प्रेम के जाल में फंसाया की वो एक क्रिश्चियन लड़का है।और उससे प्रेम कर उसे हर वह खुशियां देगा जो वह चाहती है।।पीड़ित युवती भी प्रेम के जाल में फस गई।लेकिन कुछ दिनों के बाद ही जब उसे पता चला की युवक क्रिश्चियन नहीं बल्कि मुसलमान है, युवती ने उसे संबंध तोड़ना भी चाहा था। लेकिन युवक ने कहा कि अगर अब तुम मेरे साथ नहीं रहोगी तो हम तुम्हें जान से मार देंगे।।

अब युवती मुश्किल में पड़ चुकी थी।युवती ने कहा की उसकी मजबूरी थी की उसे उसके साथ रहना पड़ रहा था। प्रेम और बढ़ता गया और युवती गर्भवती भी हो गई।गर्भवती होने के बाद युवती के घर में कोई ये जान ना ले की वो गर्भवती हैं।इस वजह से युवती युवक के साथ हैदराबाद चले गए।वहाँ युवती सिलाई और कढ़ाई का काम करने लगी और युवक फैक्ट्री में काम करने लगा।युवती के प्रशव का समय नजदीक आने लगा तो युवक उसे लेकर गोड्डा के पथरगामा पहुंचाया।।
पिछले 1 महीने से दोनों पथरगामा के 10/10 के कमरे में रह रहे थे।

10 दिन पहले युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया।जिसके बाद युवक ने उसे एक कमरे में लाकर ये कह कर बाहर निकला कि वो पैसे के इंतजाम करने जा रहा हैं। पर फिर वह वापस घर नहीं आया।अब युवती उस कमरे में अकेले थे। पिछले 4 दिनों से वह इंतजार कर रही थी कि उसका पति वापस आएगा पर आरोपी युवक ने अब अपना टेलीफोन भी बंद कर दिया था।

और उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था।।
पिछले 4 दिनों से युवती और उसका नवजात बच्चा कमरे में अकेले थे।खाने के लिए कुछ नहीं था उनके पास तो आस-पड़ोस के लोग उन्हें खाना पहुंचा दे रहे थे।इधर सूचना मिलने के बाद पुलिस भी युवती के पास पहुंची थी।लेकिन इस पूरे मामले पर पुलिस भी लीपापोती करते दिखे।पुलिस ने कहा कि युवती ने उनके पास ये नहीं कहा है कि युवक ने नाम बदलकर उससे प्रेम किया है।फिलहाल युवती को गोड्डा के स्वामी विवेकानंद आश्रम में रखा गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button