All News

ऑनलाइन शॉपिंग पड़ा मंहगा, युवक ने मंगाया था 85 हजार का ड्रोन, पार्सल से निकला 1 किलो आलू

अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) करते हैं तो कीजिए लेकिन सावधान जरूर रहिए. कहीं अच्छे ऑफर के चक्कर में लेने के देने न पड़ जाएं. पार्सल रिसीव करते समय कूरियर वाले के सामने जरूर चेक कर लें. नालंदा के परवलपुर बाजार के एक ज्वेलरी व्यवसायी चैतन्य कुमार के साथ धोखा हो गया. हालांकि उन्होंने सावधानी बरती जिससे इस धोखाधड़ी का भंडाफोड़ हो गया

85 हजार का ड्रोन, 10,212 में मंगवाया था

चैतन्य ने मीशो कंपनी से डीजेआई का एक ड्रोन कैमरा ऑनलाइन बुक किया था. उसी समय पेमेंट भी कर दिया. ऑर्डर होने के बाद बीते रविवार को डिलीवरी आया. चैतन्य को शक हुआ तो उसने डिलीवरी बॉय से कहा कि वह पैकेट खोले. इस दौरान चैतन्य वीडियो बनाने लगा. पैकेट जब खुला तो उसमें से ड्रोन कैमरे की जगह आलू निकला. चैतन्य कुमार ने कहा कि मीशो कंपनी से एक ड्रोन कैमरा 10,212 में मंगाया था. अन्य प्लेटफॉर्म पर यह 85 हजार का था.

नहीं आया पैसा वापस तो कोर्ट जाएंगे चैतन्य

चैतन्य ने कहा कि जिस कंपनी से ऑर्डर लिया था उससे पहले ही कंपनी से बात किया तो उसे विश्वास दिलाया गया कि जो सामान ऑर्डर हुआ है वही सामान पहुंचेगा. शक होने पर कूरियर बॉय के सामने ही उसने पैकेट खोलने के लिए कह दिया. युवक ने कहा कि अभी तक पैसा रिफंड नहीं हुआ है. यदि पैसा रिफंड नहीं होगा तो हम कोर्ट का सहारा लेगा. वहीं डिलीवरी बॉय ने बताया कि ये सामान बिहारशरीफ स्थित शैडो फैक्स कार्यालय, गैस गोदाम रोड से डिलीवरी के लिए दिया गया है. चैतन्य ने बताया कि पार्सल तो उसी समय वापस कर दिया. पेमेंट अब तक नहीं आया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button