All News

देवघर से दिल्ली के लिए भी फ्लाइट्स,पर क्या इतना किराया दे पाएंगे आप?

देवघर हवाई अड्डे का उद्धघाटन 12 जुलाई को होना है।अब तक कि मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी इस हवाई अड्डा का उद्धघाटन करेंगे।
देवघर में हवाई अड्डा बनने के बाद लगातर स्थानिय लोग में ये असमंजस था कि आखिर इस हवाई अड्डा से दिल्ली के लिए कब से हवाई जहाज मिलेगी।और कब इस सवाल का जवाब मिल चुका हैं।

कल जैसा की हमने आपको बताया था कि देवघर से कोलकाता के लिए हवाई यात्रा कब से सुरु हो रही और किराया कितना है।अगर आपको कोलकाता की जानकारी चाहिए तो इस लिंक पर क्लिक कर देख सकते है। https://www.jillatop.com/now-reach-kolkata-from-deoghar-in-1-hour-know-how-much-is-the-ticket/

 

 

बहरहाल देवघर से दिल्ली की बात करे तो अब देवघर से दिल्ली हवाई यात्रा की भी शुरुआत कर दी गई हैं।

 

देवघर से दिल्ली की दूरी अगर हवाई मार्ग से बात करे तो गूगल के मुताबिक 1049km हैं।जिस दूरी को तय करने में indigo की फ्लाइट कम से कम 4घण्टे 50min ले रही हैं।

 

 

क्यों लग रहा इतना समय?

 

 

ये समय थोड़ा अधिक इस वजह से लग रहा हैं क्यों की देवघर से दिल्ली जाने के लिए via कोलकाता जाना पड़ रहा हैं।यानी हवाई जहाज देवघर से उड़ान भरने के बाद पहले कोलकाता रुकेगी फिर दिल्ली जाएगी।कई फ्लाइट्स को तो 9 घण्टे 35min तक का समय भी लग रहा हैं।

बता दे कि अगर हवाई यात्रा की बात करे तो हर alternate days पर ये हवाई जहाज देवघर से दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी।साथ ही हर शनिवार और रविवार भी आप ये यात्रा कर सकते है।

 

 

कितना है किराया।

 

 

देवघर से दिल्ली के किराए की बात करे तो 9899rs लग रहे है और अगर आप थोड़े लेट से टिकट लेंगे तो आपको 8849 तक लग सकता हैं।ये किराए फ्लेक्सिबल हैं जो समय से साथ बदलता रहता हैं।

सांसद की बाते कितनी सच कितनी झूठ।

 

सांसद निशिकांत दुबे से ट्वीट करते हुए लिखा है कि

“प्रधानमंत्री @narendramodi जी की सौग़ात मात्र 1 घंटा 45 मिनट में दिल्ली से देवघर की यात्रा , प्रत्येक दिन दिल्ली से इंडिगो का विमान 1 बजे दिल्ली से चलकर 2.45 में देवघर पहुँचेगी,देवघर से 3.25 बजे चलकर शाम 5 बजे दिल्ली पहुँचेगी@JM_Scindiaजी व @IndiGo6E का आभार”

 

jillatop news

हालांकि इनकी बातों में कितनी सच्चाई हैं ये तो हम नही कह सकते लेकिन फिलहाल 1घण्टे 45min में कोई भी फ्लाइट देवघर से दिल्ली पहुचाने की बाते नही कर रही।किसी भी apps पर इतना कम समय दिख रहा।
अगर आने वाले भविष्य में कम दिखता हैं तो हम आप तक जानकरी जरूर साझा करेंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button