All News

जब प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में छलके निशिकांत दुबे के आंशु।

देवघर में आज प्रधानमंत्री का कार्यक्रम था।प्रधानमंत्री एयरपोर्ट का उद्धघाटन करने देवघर पहुँचे थे।पहले एयरपोर्ट पर कार्यक्रम के बाद मोदी जी ने देवघर स्थिति बाबा बैधनाथ धाम मंदिर में पूजा अर्चना की और फिर देवघर कॉलेज मैदान में बने मंच पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुँचे।

पहले दीपिक प्रकाश ने मंच को सम्बोधित किया और फिर निशिकांत दुबे को मंच संबोधन के लिए कहा गया।

jillatop news

मंच को संबोधित करते हुए निशिकांत दुबे ने कहा कि आज मैं बहुत कुछ नही कहूंगा।बस इतना बता दु की ये देवघर की धरती वीरों की धरती हैं,इस धरती से रबिन्द्रनाथ टैगोर से लेकर महात्मा गांधी तक जुड़े हैं।
और जिस मैदान पर मैं खड़ा हूँ इस मैदान से मैं एक बात बताना चाहूंगा इस कॉलेज में मेरे मामा प्रॉफेर थे और इमरजेंसी के वक़्त उन्हें जेल कर दिया गया था।मैं यही कॉलेज में पढ़ता था मेरे पिता जी यही इरिगेशन डिपार्टमेंट में कार्यरत थे।उन्हें बर्खास्त कर दिया गया और हमे मजबूर घर जाना पड़ा।

 

उस वक़्त गांव में मेरी बहन की तबियत बिगड़ गई उसके पेट मे दर्द हुआ,उसे ट्रैक्टर से इलाज कराने ले जाया गया,डॉक्टर नही मिले और उसकी जान चले गई।

बहन के इस बात को बताते हुए निशिकांत दुबे के आंखों से आँशु छलक गए।उन्होंने प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि आज आपने aiims दिया और aiims में हर लोगो में मुझी मेरी बहन नजर आती हैं।

आंखों में अंशु के साथ सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि जनता प्रधानमंत्री का ये कर्ज कभी नही भूलेगी अब कुछ नही कह सकता। जय हिंद जय भारत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button