All News

पप्पू चाय वाले दुकानदार मनोज सिंह प्रधानमंत्री मोदी को चाय पिलाने के बाद हुए खुशी से गदगद।जिस केतली से पीएम मोदी को चाय पिलाई उसे सीने से लगा लिया।

पीएम मोदी और चाय कितना करीब है यह सारा जग जानता है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बचपन में चाय बेचा करते थे इसलिए चाय के प्रति उनका झुकाव लाजमी है।यूपी में मुख्यमंत्री चुनाव का प्रचार अभी जोर-शोर से चल रही है। सभी पार्टी अपने स्टार कैंपेनर को चुनावी दंगल में उतार रहे हैं।बीजेपी के स्टार प्रचारक यानी कि प्रधानमंत्री मोदी भी इसी सिलसिले में कल अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे और वहाँ की जनता को योगी आदित्यनाथ और बीजेपी द्वारा किए गए कार्यो से अवगत करवाया।

आप जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबसे अजीब चीज क्या है?अगर नही,तो हम आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी जी प्रोटोकॉल से हटकर कार्य करने में जरा सा भी नहीं हिचकिचाते है।पीएम मोदी जब अपने काफिला से वाराणसी शहर से गुजर रहे थे तो उन्होंने प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए एक चाय वाले के दुकान में अपनी काफिला को रोक दिया।

पीएम मोदी पप्पू चाय वाले की दुकान पर रुके और उन्होंने 1 नहीं बल्कि 3 कप चाय पी डाली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाय पिलाने का सौभाग्य जिसे मिला उनका नाम मनोज सिंह बताया जा रहा है।वह नरेंद्र मोदी को चाय पिलाने के बाद काफी गदगद नजर आए।दुकान के मालिक विश्वनाथ सिंह यानी कि पप्पू का स्वास्थ्य खराब है जिस वजह से वे आजकल दुकान पर नही बैठते है।उनके उनके बजाय पप्पू के चारों बेटे दुकान का संचालन करते हैं।मनोज सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे काफी शालीनतापूर्वक बात की और उनके तथा उनके परिवार का हाल-चाल भी जाना।आपको बता दें कि पप्पू चाय की दुकान तीन पीढ़ियों से चलती आ रही है और इससे यह पता चलता है कि दुकान काफी प्रसिद्ध और पुराना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चाय पीकर मनोज सिंह की पीठ भी थपथपाई और उनके बनाये हुए चाय की सराहना करते हुए भी नजर आए।मनोज ने जिस केतली से प्रधानमंत्री को चाय पिलाया उसे अपने सीने से लगा लिया और अपनी खुशी को जाहिर किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button