राजनीति

नीतीश कुमार के इस्तीफा के बाद राबड़ी के आवास से वायरल हुई तस्वीर।

इस्तीफा के बाद नीतीश कुमार राबड़ी आवास पर पहुंचे हैं।वहाँ पुष्पगुच्छ दे उनका स्वागत किया गया हैं।।दरअसल शाम के 4 बजे नीतीश कुमार राजभवन पहुंचे और वहां राज्यपाल फागू चौहान को अपना इस्तीफा सौंपा इस्तीफा देने के बाद नीतीश कुमार राबड़ी आवास पर पहुंचे।।वहाँ उनकी मुलाकात राबड़ी,तेजश्वी औऱ तेजप्रताप से हुई।

 

 

jillatop news

राजद के सूत्र बताते हैं कि जदयू नेता नीतीश कुमार ने राजद के तेजस्वी यादव से कहा कि 2017 में जो हुआ उसे भूल कर नए अध्याय की शुरुआत की जाए।

इधर नीतीश कुमार ने कहा कि सभी विधायक और सांसद ने कहा था कि हमें इंडिया का साथ छोड़ देना चाहिए इस वजह से अमृत तुरंत ही इस्तीफा दे दिया।

वहीं इस पूरे प्रकरण पर चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार शून्य है। ऐसी परिस्थिति में बिहार में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।वहीं उन्होंने यह भी कहा कि अगले चुनाव में नीतीश कुमार के पार्टी को एक भी सीट नहीं मिलेंगे।

 

इधर इस बीच भाजपा ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जिस वक्त एनडीए ने साथ चुनाव लड़ा था उस वक्त सबसे अधिक सीट भाजपा के साथ थे बावजूद इसके भाजपा ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री के गद्दी पर बिठाया था और आज ये ये झेलना पड़ा हैं।। यह बिहार की जनता और भाजपा के साथ धोखा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button