मनोरंजन

Pushpa Full Movies Download in Hindi में कैसे डाउनलोड करें।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका Jillatop में बहुत सारे लोगों ने पुष्पा फिल्म की रिलीज के बाद फिल्म को देखने की उम्मीद जताई है। बहुत से लोग यह मूवी को ऑनलाइन देखना चाह रहे हैं। आज मैं आपको विस्तार से बताऊंगा कि Pushpa Full Movies Download in Hindi को कैसे डाउनलोड और कैसे देखें। इन्हीं सभी जानकारी को जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ अंत तक।

Download button

यहां

पुष्पा द राइज 2022

पुष्पा एक ऐसी फ़िल्म है जो कि एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपूर है। इसके रचनाकार और लेखक सुकुमार जी हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस मैत्री मूवी मेकर के द्वारा किया गया वह भी मुत्तमसेटी मीडिया के साथ मिलकर। बाहुबली के बाद पुष्पा एक ऐसी फिल्म थी। जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था। इस मूवी में पुष्पा का किरदार अल्लू अर्जुन निभा रहे हैं और वही उनकी प्रेमिका श्रीवल्ली का किरदार रश्मिका मंदाना निभा रही है।।फिल्म का संगीत बहुत ही बड़े संगीतकार देवी श्री प्रसाद द्वारा रचा गया है।

Movie Pushpa: The Rise
Artists Abhay Deol | Karan Deol | Anya Singh
Director Sukumar
Movie Type Comedy | Drama | Romance

 

पुष्पा फ़िल्म की कहानी और किरदार

इस फ़िल्म के दो भाग हैं जिसमें से पहला भाग आंध्र प्रदेश के रायलसीमा क्षेत्र के शेषचलम पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है। इस फिल्म में सभी किरदार तो बहुत ही बेहतरीन है लेकिन सबसे महत्वपूर्ण है एक अलग किरदार जो है की तरकीबें पुष्पा की तरकीबें पुलिस से माल बचाने के लिए जो की वाक्य ही बहुत ही अनोखा हिस्सा होगा इस फिल्म का और जब भी तरह-तरह की तरकीब होगी तो यह फिल्म को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाएगी।

AVAILABLE ON THEATER
Running Time 2:30 Hours
Released Date 17 December 2021
Language Hindi
Subtitle English
Country India

जिसे देखने के लिए लोग और भी उत्सुक होंगे फिल्म को पसंद करने की सबसे बड़ी 2 वजह है अल्लू अर्जुन का स्टाइल और फिल्म की कहानी यानी कि लाल चंदन की कहानी जैसा की फिल्म का डायलॉग है ‘पुष्पा से फ्लावर मत समझना यह फायर है’ यह इकलौता ऐसा डायलॉग है जो अल्लू अर्जुन के तेवर को दर्शाता है लेकिन इसके रचनाकार यानी कि डायरेक्टर सुकुमार की बहुत ही तारीफ करनी होगी जिन्होंने यह पूरी मूवी सिर्फ एक एक्टर एक्ट्रेस पर नहीं छोड़ा बल्कि तरह-तरह के अच्छे कलाकारों को ढूंढा जो कहानी को रोमांचक और  मनोरंजक मनाता है। एक-एक सीन ऐसा लिया गया है,जिसमें बहुत ही ज्यादा दिमाग लगाया गया है, सिन के लोकेशन ऐसे लिए गए हैं जो लोगों की आंखों को स्क्रीन के सामने चिपका कर रखती हो मूवी में तरह-तरह की लाइट और कलर का इस्तेमाल किया गया है जो कि लगता ही नहीं है कि यह एक मूवी है,यह एकदम असल जिंदगी की कहानी लगती है।

Download button

 

पुष्पा का दूसरा भाग बहुत जल्द आएगा

इस फिल्म को और भी रोमांचक बनाने के लिए इसका दूसरा भाग भी बनाया जाएगा पुष्पा द राइज के बाद पुष्पा दा रुल देखने को मिलेगी जो कि इसी साल रिलीज होगी। हालांकि पुष्पा द राइज का पहला भाग 17 दिसंबर 2021 को तेलुगु, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में डब होकर रिलीज हो चुकी है।

Download button

 

पुष्पा मूवी बजट

पुष्पा: द राइज सबसे एक्शन करने योग्य फिल्म है। तो यहाँ इस सिनेमा के लिए एक बड़ी राशि का बजट है। ज्यादातर लोग जानना चाहते हैं कि पुष्पा का बजट क्या है? तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुल लागत राशि की संख्या 2.5 अरब भारतीय रुपये है। तो सोचिए कि फिल्म कैसे एक्शन करने योग्य है।

पुष्पा की बॉक्स ऑफिस कमाई

17 दिसंबर 2021 के सुबह 9:00 बजे पुष्पा फिल्म को रिलीज कर दिया गया है वर्ल्ड वाइड में लेकिन जिन लोगों के पास प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन है, वह इसे अपने मोबाईल,कंप्यूटर या किसी भी अन्य डिवाइस में ऑनलाइन देख सकते हैं अन्यथा डाउनलोड भी कर सकते हैं। जैसा कि उम्मीद थी कि अल्लू अर्जुन,रश्मिका मंदनना की एक फिल्म सिनेमाघरों में हिट होगी बिल्कुल वैसा ही हुआ। हालांकि इस फ़िल्म के OTT पे होने के बावजूद भी, ये थिएटर में रुकने का नाम नही ले रही है और अभी भी यह जारी है। अब तक इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफिस पे 365 करोड़ की कमाई की है।

Pushpa Full Movie Download in Hindi 

Download button

यहां आप पुष्पा मूवी को ट्रेल एप्प को Download करके जिलाटोप ग्रुप ज्वाइन करके High क्वालिटी में देख सकते है | आप पुष्पा मूवी आसानी से मुफ्त में भी देख सकते और डाउनलोड कर सकते हैं।

Aman Kumar Jha

Founder & CEO 👉 ( Namaste Media ) Digitel Marketer | Young Entrepreneur | Web Developer | Blogger | Content Creator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button