खेल

IPL 2023 को लेकर MS Dhoni ने किया बड़ा खुलासा जानिए पूरी खबर…

IPL  2023 जो है उसकी शुरुआत होने मैं लगभग अब 6 महीना बचा है और इधर जो है एम एस धोनी से जुड़ा एक बात काफी तेजी से वायरल हो रहा है । भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और चेन्नई सुपर के कप्तान रह चुके एम एस धोनी आईपीएल 2023 को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है । विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल के 2023 (IPL 2023) वाले एडिशन को शुरू होने में अभी 6 महीने से भी ज्यादा का समय बचा है लेकिन अभी से इसका क्रेज देखने को मिल रहा है और हो भी क्यों ना जब लीग के सबसे प्रसिद्ध खिलाड़ी और भारत के पूर्व कप्तान महेंद्रसिंह धोनी (MS Dhoni) खुद चैन्नई में मौजूद हो। उनके चेन्नई दौरे के वक्त जब उन्हें फैंस ने घेर लिया तो धोनी ने आईपीएल में अपनी मौजूदगी को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया।

 

धोनी ने क्या कहा जानिए…

 

दरअसल आईपीएल के शुरू होने से पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि महेंद्र सिंह धोनी इस बार नहीं खेलेंगे और सीज़न के शुरू होने से पहले ही रिटायरमेंट का ऐलान कर देंगे। लेकिन इन सभी कयासों को धोनी ने खत्म कर दिया है और आईपीएल में खेलने का ऐलान कर दिया है। दरअसल, एमएस धोनी हाल ही में चेन्नई गए थे, जहां धोनी को उनके फैंस ने घेर लिया। इसी दौरान उनसे जब पूछा गया कि वे आईपीएल 2023 में खेलने वाले हैं तो इसके जवाब में धोनी ने कहा, “हम अगले साल चेपॉक वापस आएंगे।”धोनी के इसी बयान को चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। उनकी एक तस्वीर भी इसके साथ शेयर की गई है। वहीं सीएसके के फैन क्लब ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है जो हर तरफ वायरल हो रहा है और एमएस धोनी के फैंस इसे देखकर काफी खुश हैं।

 

बता दें कि कोरोना के चलते 2021 और 22 में चेन्नई में एक भी मैच नहीं हो पाया था लेकिन 2023 में आईपीएल फिर से होम और बाहर के फार्मेट में लौट रहा है जिससे ये साफ है कि फैंस 2023 में चेपॉक स्टेडियम में धोनी को खेलते हुए नज़र आएंगे।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button