झारखंड की खबरे

क्या नरबलि की तैयारी में थे तांत्रिक?गोड्डा के पोड़ैयाहाट में ग्रामीणों ने तांत्रिक पर कर दिया हमला।

कल रात नरबलि के मामले को पुलिस ने बताया अफवाह।तांत्रिक विद्या से जमीन के अंदर से कलश और पैसे निकालने की हो रही थी सिद्धि।पुलिस ने तांत्रिक सहित 6 लोगो को लिया हिरासत में।

godda के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के लाठीबाड़ी में कल देर रात तांत्रिक विद्या से जमीन के अंदर से कलश और आभूषण निकालने की बाते सामने आ रही थी।पुलिस ने बताया की गांव के राधानन्द दत्ता को ये अंधविश्वास था कि उनके पुराने जमीन के अंदर पैसे हैं और उसे ही निकालने के लिए उन्होंने दुमका से तांत्रिकों को बुलाया था। गांव में अजीबो गरीब पूजा हो रही थी इसी बीच ये अफवाह उड़ गया कि आया हुआ तांत्रिक यहाँ नरबली चढ़ाएगा।यहाँ बच्चे का बली चढ़ाया जैगमजिसके बाद ग्रामीणों में आक्रोश हो गया और ग्रामीणों की भीड़ ने तांत्रिकों को अपने कब्जे में ले लिया।

 

tantrik godda

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों के भीड़ ने तांत्रिक के साथ मारपीट भी की।खरबिंदा से आए तांत्रिक में से एक को ग्रामीणों ने पिट कर घायल भी कर दिया था।जिसके बाद स्थानिय ग्रामीणों ने तांत्रिक और घर वालो को मंदिर में बंद कर बचाया।कल देर रात ही पुलिस की गछती दल गांव में पहुँच तांत्रिक और गांव में तांत्रिक को बुलाने वाले राधानंद दत्त को ले पोड़ैयाहाट थाना पहुँची।
Sdpo आनंद मोहन सिंह ने बताया कि किसी भी तरह का कोई fir अब तक दर्ज नही किया गया हैं।लेकिन पुलिस सभी से पूछताछ कर रही हैं।

Aman Kumar Jha

Founder & CEO 👉 ( Namaste Media ) Digitel Marketer | Young Entrepreneur | Web Developer | Blogger | Content Creator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button